आउट हुआ राघव नैय्यर की भोजपुरी फिल्‍म ‘सपना’ का फर्स्‍ट लुक, शूटिंग अक्‍टूबर में

आउट हुआ राघव नैय्यर की भोजपुरी फिल्‍म ‘सपना’ का फर्स्‍ट लुक, शूटिंग अक्‍टूबर में

ग्रीन लाइम्‍स फिल्‍म एंड इंटरटेंमेंट और मित्रों प्रोडक्‍शन प्रा. लि. ने लॉकडाउन के बाद आज एक बड़ी भोजपुरी फिल्‍म की अनाउंसमेंट की है। फिल्‍म का नाम ‘सपना’ है, जिसका फर्स्‍ट लुक आउट हो गया है। फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक में राघव नैय्यर और प्रियांशु सिंह नजर आ रही हैं, जो बेहद आकर्षक है। इस फिल्‍म की शूटिंग अक्‍टूबर महीने से शुरू होगी। इसकी जानकारी फिल्‍म निर्माता रचित शर्मा और निर्देशक बिभांशु तिवारी ने दी।

उन्‍होंने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म ‘सपना’ बेहद खास है। इसकी पटकथा बेहद महत्‍वपूर्ण है। फिल्‍म दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी। लॉकडाउन के वक्‍त इस फिल्‍म की पटकथा पर हमने खूब मेहनत की। साथ ही हमने इसके गीत संगीत पर भी बखूबी ध्‍यान दिया। फिल्‍म में गीत और संगीत छोटे बाबा (बसही) का है। फिल्‍म में लीड रोल में राघव नैय्यर और प्रियांशु सिंह नजर आने वाले हैं। बांकी कास्टिंग जोर – शोर से चल रही है।

फिल्‍म के निर्माता रचित शर्मा ने बताया कि इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में अक्‍टूबर से शुरू की जाएगी। वो अपनी इस फ़िल्म को लेकर बहुत ही उत्साहित है। फ़िल्म के लेखक – बिभांशु तिवारी और चाँद अख़्तर है, एसोसिएट डायरेक्‍टर सुब्रत गौतम और प्रोजेक्ट मैनेजर हरीओम सरन गुप्ता हैं। इस फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

Next Post

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजीव सिन्हा ने नए जिलाध्यक्ष को दी बधाई

Fri Jun 19 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजीव सिन्हा ने नए जिलाध्यक्ष को दी […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links