डिजिटल रैली के सफलता हेतु तैयारी बैठक

डिजिटल रैली के सफलता हेतु तैयारी बैठक

सत्येन्द्र कुमार शर्मा

आगामी 5 जुलाई को निर्धारित विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेस सहनी के आह्वान पर डिजिटल रैली के सफलता हेतु तैयारी के लिए प्रखंड के खाकी मठिया बाजार के नजदीक सरेया गांव में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठक किया गया। जिसमें गाँव के लोगों द्वारा निर्णय लिया गया कि हम सभी अपने मोबाइल से फसबूक पर उपरोक्त तिथि को 11 बजे दिन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की बातें सुनेंगे और देखेंगे।

कार्यक्रम के बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष गोपाल महतो ने करते हुए पार्टी के विस्तार के लिए दजर्नों लोग को सदस्यता ग्रहण कराया।
मौके पर मौजूद प्रदेश सचिव अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ श्रवण कुमार महतों ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जहाँ एक तरफ केन्द्र सरकार “बेटी पढ़ाओ- बेटी बचाओ” का नारा दे रही है वहीं दूसरे तरफ देश के शेल्टर होम में देश के बेटियो के साथ शर्मसार कर देने वाली गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है, चाहे कानपुर हो या मुजफरपुर। जबकी दोनों जगह डबल इंजन कि सरकार है। वही डिजल व पेट्रोल के बढ़े दामो ने गरीब-किसानों व मजदूरों को नाको-दम कर रखा है तो सरकार पूंजीपतियों कि सेवा और चुनावी गतिविधियों में मशगूल हैं।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ धर्मेन्द्र बैठा, लालबहादुर महतो, देवन्ति देवी, भूषण सिंह, मनोज प्रसाद, रामदयाल प्रसाद, उमेश प्रसाद, मोहम्मद चाँद आदि ने सभा को सभा को संबोधित किया।

Next Post

 विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गाँवों में मुखिया संगम बाबा का जनसम्पर्क अभियान

Mon Jun 29 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it  विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गाँवों में मुखिया संगम बाबा का जनसम्पर्क अभियान सत्येन्द्र […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links