दुकान का ताला तोड़कर की गई लाखों रुपए की चोरी।

दुकान का ताला तोड़कर की गई लाखों रुपए की चोरी।

शहाबुद्दीन अहमद

बेतिया सोमवार 29 जून 20
स्थानीय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के में बर्वत सेना गांव में ,दिल्ली फर्नीचर हाउस की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए के सामान की चोरी कर ली है, दुकानदार सुरेंद्र शर्मा ने मुफस्सिल थाने में इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई है ,प्राथमिकी में कहा गया है कि चोरों द्वारा दुकान का ताला तोड़कर रात्रि सीसीटीवी कैमरा ,एलसीडी ,इनवर्टर, वाईफाई ,ड्रिल मशीन, फिटिंग के सामान के साथ लाखों रुपए मूल्य के सामान की चोरी कर ली गई है, दुकान मालिक जब सुबह दुकान खोलने गया तो देखा के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है, ताला टूटने का संकेत से दुकान मालिक ने समझ लिया के दुकान में चोरी की गई है ,इसके बाद दुकान मालिक ने चोरी किए गए सामानों की सूची आवेदन के साथ थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए लिखित रूप में दी है।
मुफस्सिल थाना अध्यक्ष, अशोक कुमार ने संवाददाता को बताया कि चोरी की सूचना पर दुकान की जांच की गई है, इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Post

टैम्पू एवं एटीएम गाडी की टक्कर में चार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत।

Mon Jun 29 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it टैम्पू एवं एटीएम गाडी की टक्कर में चार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links