बोईसर पूलिस को चोरी के मामले मिली सफलता

बोईसर पूलिस को चोरी के मामले मिली सफलत

मृत्युंजय पाण्डेय, पालघर

बोईसर पुलिस द्वारा चोरी के पंजीकृत दो वारदातों का खुलासा करते हुए चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
जनसंपर्क अधिकारी कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार बोईसर पुलिस थाना क्षेत्र अंर्तगत करीब चार माह पूर्व 21.03 20 को औद्योगिक क्षेत्र के प्लाँट नं.जी.16/6 स्थित वि.शार्प मैग्नेट प्रा.लि.कारखाने से दर्ज मुकदमा संख्या 99/20 भा.द.वि. की धारा 380,34 के तहत काँपर वायर के बंडल जिसकी कीमत 1,19,185/- के चोरी के मामलें का भंडाफोड़ करते हुए 3 आरोपियों को बोईसर के अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर चोरी के काँपर वायर के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
बोईसर पुलिस थाना क्षेत्र अंर्तगत शिवाजी नगर से एक शिकायतकर्ता द्वारा 10.06.20 को दर्ज कराये गए मामले में दो मोबाईल समेत दो बैंकों के एटीएम समेत ड्राईविंग लायसेंस के साथ नगदी की चोरी की अपराध संख्या 201/20 भा.द.वि.की धारा 380 के तहत पंजीकृत मामलें का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपियों को दो मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया है। उक्त कार्यवाही बोईसर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप कसबे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक प्रदीप पाटील, उप निरीक्षक संदीप पाटील,हेमंत कुमार काटकर, पु.हवा.विनायक मर्दे, पु.शि.जमादार,वाकचौरे,देवा पाटील की टीम द्वारा सफलता पूर्वक की गई।

Next Post

जव्हार में आर्थिक तंगी के चलते बेटी की गला घोंट माँ ने किया आत्म हत्या

Wed Jul 1 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it जव्हार में आर्थिक तंगी के चलते बेटी की गला घोंट माँ ने किया […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links