शेखपुरा जिले के चवाडा प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में एक युवती के साथ रेप करने का किया गया  प्रयास 

शेखपुरा जिले के चवाडा प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में एक युवती के साथ रेप करने का किया गया  प्रयास 

रंजन कुमार

शेखपुरा 11 अगस्त: जिले में कोरोना वायरस संक्रमण बीमारी से जूझ रहे एवं दूसरी तरफ चेवाड़ा प्रखंड के एक गांव में 15 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ एकांत पाते हुए 4 बदमाशों ने मिलकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया है जब युवती के द्वारा शोर मचाया गया तो ग्रामीण सुनते ही दौड परे ग्रामीणों को देखकर सभी युवक भागने लगे । जब गांव के लोग ने लफंगो को पीछा किया तो दूसरी गांव की मदद से दो युवक को पकड़ लिया गया । जिसे ग्रामीणों के द्वारा  मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया है जबकि दो युवक भागने मे सफल रहा पुलिस के द्वारा मामले की हर बिंदु पर छानबीन की जा रही है गौरतलब है कि टाउन थाना प्रभारी अखिलेश प्रसाद ने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से दो युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है एवं दो लफंगो के लिए छापामारी की जा रही है। जल्द लफंगो को पकड़ कर जेल भेज दिया जाएगा। ग्रामीणों ने बताया है कि इस घटना से शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं एक हफ्ता के अंदर दो बरदात को अंजाम दिया गया है।

Next Post

प्रशिक्षित ग्रामीण चिकित्सकों की बैठक हुई संपन्न

Wed Aug 12 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it प्रशिक्षित ग्रामीण चिकित्सकों की बैठक हुई संपन्न शमीम अख्तर केसरिया 12 अगस्त: प्रकाश सिंह […]

You May Like

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links