अंजना सिंह और अमरीश सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ की शूटिंग समाप्‍त

अंजना सिंह और अमरीश सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ की शूटिंग समाप्‍त

भोजपुरी के ख्‍यातिप्राप्‍त निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु की मोस्‍ट अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ की शूटिंग समाप्‍त हो गई है। इस फिल्‍म में भोजपुरी हॉट केक अंजना सिंह और सुपर स्‍टार अमरीश सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की शूटिंग 2 नवंबर से तपोभूमि प्रयागराज के हंडिया (यूपी) में चल रही थी, जहां आज अंतिम दिन फिल्‍म के सेट पर भोजपुरी के दिग्‍गज कलाकार व भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी पहुंचे थे। इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर जय सिंह हैं और फिल्‍म का निर्माण श्रद्धा साईं प्रोडक्‍शन के बैनर तले किया जा रहा है।

फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ के फाइनल शॉट के बाद निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु ने बताया कि फिल्‍म के शूट का अनुभव बेहद खास और शानदार रहा। यह भोजपुरी की अनोखी धार्मिक जोन की फिल्‍म है, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। शूटिंग के दौरान भी सबों ने अपनी – अपनी भूमिका को खूब इंजॉय किया। अब हम जल्‍द ही इस फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन शुरू करेंगे, ताकि सिनेमाघरों के खुलने के बाद हम इसे अच्‍छी सी तारीख पर रिलीज करा सकें।

बेलु ने दावा किया कि यह फिल्‍म फूहड़ता फ्री है और यह सभी प्रकार के दर्शकों को पसंद आने वाली है। इस फिल्‍म को कोई भी अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकता है। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ की मजबूत पटकथा दर्शकों को आकर्षित करने वाली है। संवाद और डायलॉग के साथ फिल्‍म का गीत – संगीत भी काफी भव्‍य है। यह फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर पूरी तरह से धमाल मचायेगी। यह हमें भरोसा है। उन्‍होंने कहा कि हमें फिल्‍म की शूटिंग के दौरान यूपी सरकार और स्‍थानीय लोगों का पूरा सपोर्ट मिला। इसके लिए हम उनका आभार भी व्‍यक्‍त करते हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्‍म में अंजना सिंह और अमरीश सिंह के साथ मनोज मनोज टाइगर ,प्रकाश जैस, विनोद मिश्रा, के के गोस्‍वामी, उमाकांत राय, रींकु भारती, समर्थ चतुर्वेदी ,अवंतिका यादव, रश्मि शर्मा और अलिसा खान है । फिल्‍म के भक्तिमय सुरीले गीत – संगीत मुन्‍ना दुबे के होंगे। पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे। कार्यकारणी निर्माता उमाकांत राय हैं ।

Next Post

शाखा प्रबन्धक ने संभाला कार्यभार

Wed Nov 18 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it शाखा प्रबन्धक ने संभाला कार्यभार शमीम अख्तर केसरिया : करीब एक हफ्ते से […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links