पत्रकारों का शिष्ट मंडल अपहृत पत्रकार मनिष कुमार की सकुशल बरामदगी के लिए दिया आवेदन

पत्रकारों का शिष्ट मंडल अपहृत पत्रकार मनिष कुमार की सकुशल बरामदगी के लिए दिया आवेदन

मोतिहारी 9 अगस्त- विगत सात अगस्त शनिवार को रात्री आठ बजे हरसिद्धी थाना क्षेत्र के मठलोहियार चौक से अपहृत पत्रकार मनिष कुमार सिंह के सकुशल बरामदगी के लिए पत्रकारों ने संयुक्त हस्ताक्षर युक्त आवेदन अरेराज डीएसपी को दिया साथ ही इमेल के द्वारा मुख्यमंत्री, आईजी , डीआईजी , डि जी पी और मोतिहारी एस पी को आवेदन देकर अपृहृत पत्रकार मनिष की 48 घंटे के अंदर सकुशल बरामदगी और उनके परिजनों को सुरक्षा मुहैया कराने की माँग की है ।

ज्ञात हो कि अपृहृत पत्रकार मनिष कुमार सिंह पहाडपुर थाना अन्तर्गत बथुआहा निवासी अरेराज दर्शन के संपादक संजय सिंह के एकलौते पुत्र है । पुत्र के अपहरण की सूचना के बाद से पिडीत श्री सिंह के घर में चूल्हा नही जला है । मनिष के परिजन दहशत में हैं ।

हरसिद्धी पुलिस अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में लगातार अपहृत पत्रकार मनिष की बरामदगी के लिए प्रयत्नशील है लेकिन अभी तक करीब 48 घंटे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है ।
अब सबकी नजर पुलिस पर टिकी है कि कब तक मनिष को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंपा जाता है ?

Next Post

सुरक्षित गर्भपात की जानकारी चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों को प्रदान

Mon Aug 9 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it सुरक्षित गर्भपात की जानकारी चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों को प्रदान सत्येन्द्र कुमार शर्मा, […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links