बगहा: बिहार-यूपी एनएच727 पर लगा महाजाम, आवागमन हुआ 

बगहा: बिहार-यूपी एनएच727 पर लगा महाजाम, आवागमन हुआ

बगहा (22/06/2020): बिहार-यूपी सीमा को जोड़ने वाले मुख्य एनएच 727 पर दो दिनों से महाजाम लगा हुआ रहा।इस जाम में सैकड़ों गाड़ियों के साथ गोरखपुर इलाज कराने जाने वाले मरीज भी फंसे हुए रहें। बगहा से होकर मदनपुर के रास्ते उत्तरप्रदेश को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण कार्य अधूरा होने के कारण लोगों को यहां आये दिन लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ता हैं।रुक-रुककर बारिश होने से और भी समस्या उत्पन्न हो जा रहा हैं।मदनपुर वन क्षेत्र के जंगलों के बीच से होकर गुजरने वाले इस मार्ग का निर्माण कार्य वन विभाग की हस्तक्षेप की वजह से बार-बार बाधित हो जा रहा हैं।जिससे निर्माण कार्य अधर में लटका हैमानसून के दस्तक देने के बाद इलाके में रुक-रुककर लगातार बारिश हो रही है। जिसकी वजह से गढ्ढे में तब्दील सड़क पर इस कदर कीचड़ जमा हो जा रहे ग है कि गाड़ियां बार बार फंस जा रही है।वही सड़क निर्माण का इंतजार लोगों को लंबे समय से है, क्योंकि इस रास्ते से उत्तरप्रदेश की दूरी काफी कम हो जाती हैं।लेकिन वन विभाग और संवेदकों के उदासीन रवैये की वजह से अब तक दर्जनों बार इस मार्ग का टेंडर हुआ है। लेकिन अभी तक काम लंबित ही है।जिसकी वजह से बिहार-यूपी की तरफ आने-जाने वाली गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।आवाजाही पूरी तरह ठप गया।सबसे ज्यादा ओवर लोड वाहनों के धंसने से यह जाम की समस्या सामने आयी है। ऐसे में बिहार-यूपी सीमा को जोड़ने वाली मदनपुर-पनियहवा मुख्य सड़क पर आवाजाही पूरी तरह ठप हो गई है और जाम में फंसे लोग काफी परेशान हैं वहीं नौरंगिया थाना पुलिस को जाम खाली कराने में काफी मशक्कत करना पड़ रहा है।

Next Post

16 बोरी देशी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार।

Tue Jun 23 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it 16 बोरी देशी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार। आशुतोष/भाष्कर बगहा(22/06/2020): थाना के […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links