बगहा: दो लाख रुपये रंगदारी नही देने पर आरोपियों द्वारा जान मारने की दी धमकी,लुटे 92 हजार रुपये 

बगहा: दो लाख रुपये रंगदारी नही देने पर आरोपियों द्वारा जान मारने की दी धमकी,लुटे 92 हजार रुपये 

दिवाकर/मंजर

बगहा (24/06/2020):- बगहा पुलिस जिला अन्तर्गत चौतरवा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ-चौतरवा गांव के रायल ईट उद्योग के समीप की दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने नही देने पर गाङी मे से खिचकर मारपीट करने गाङी को क्षतिग्रस्त कर नगद 92 हजार रुपये की लूट करने की मामला प्रकाश में आया है ।समाचार के मुताबिक चौतरवा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ-चौतरवा गांव के रायल ईट उधोग के समीप की है। घटना के संदर्भ में कोल्हुआ-चौतरवा गांव के दारा सिंह ने भैरोगंज थाना क्षेत्र के पाङरखाप गांव के दीपक पासवान, संतोष गोङ को नामजद करतें हुए अज्ञात आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध चौतरवा थाना मे प्राथमिकी दर्ज कराया है ।दर्ज प्राथमिकी मे पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 22 जून की शाम 6.30 बजे तेजवनिया से खेत देखकर अपने घर कोल्हुआ-चौतरवा आ रहा था । तभी अचानक सिकटी नदी के पास रायल ईट उद्योग के समीप पाकङगाव के दीपक पासवान, संतोष गोङ समेत अज्ञात आधा दर्जन लोग आ गए तथा जान मारने की नियत से गाङी को घेर लिया तथा गाङी से बाहर खीचकर आरोपियों द्वारा जान मारने की नियत से हमला बोल कर मारपीट कर जख्मी कर दिया तथा गाङी को क्षतिग्रस्त कर नगद 92 हजार रुपये की लूट कर लिया तथा धमकी दिया कि रंगदारी के रुप मे दो लाख़ रुपये नही दोगे।तो अंजाम भुगतने के लिए हमेशा तैयार रहना। चौतरवा थानाध्यक्ष विनय मिश्रा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस घटना की जांच मे जूट गई हैं तथा आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी अभियान शुरु कर दी है ।

Next Post

बगहा: निजी विद्यालयों के प्रधानचार्यो की बैठक हुई स्थगित प्रधानचार्यो ने अपनी मांगे रखी

Thu Jun 25 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it बगहा: निजी विद्यालयों के प्रधानचार्यो की बैठक हुई स्थगित प्रधानचार्यो ने अपनी मांगे […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links