साईकिल सवार शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत मातम

साईकिल सवार शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत मातम

सत्येन्द्र कुमार शर्मा, सारण:
डाढ़ीबाढ़ी मोड़ के समीप बाइक और साइकल की टक्कर में साइकिल सवार अवकाश प्राप्त शिक्षक की मौत हो गई।
एनएच 331 पर डाढ़ीबाढ़ी मोड़ के समीप बाइक और साइकल की टक्कर में साइकिल सवार रिटायर्ड शिक्षक की मौत हो गई।वही बाइक सवार युवक भी जख्मी हो गया। घटना मंगलवार की दोपहर बाद की है।मृतक सहाजितपुर थाना क्षेत्र के कोल्लूआ निवासी सेवानिबृत 66 वर्षीय अलीहसन शिक्षक है। घटना के संबंध में साइकिल सवार शिक्षक किसी काम से कोल्लूआ से बनियापुर जा रहे थे बाइक सवार युवक विपरीत दिशा से आ रहा था। डाढ़ीबाढ़ी ब्रेकर के सामने बाइक सवार अनियंत्रित हो साइकल में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद साइकिल सवार जमीन पर गिर गए जहाँ उनके सर में गंभीर चोटें लगी।
मौके पर उपस्थित लोगों के सहयोग से जख्मी शिक्षक को रेफ़रल अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। घटना के बाद बनियापुर पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल छपरा भेज दिया। वहीं बाइक को भी जब्त कर थाने लाया गया। वर्ष 2015 में शिक्षक मध्य विद्यालय शेखपुरा से अवकाश ग्रहण किये थे।

Next Post

एक सप्ताह से एक्स-रे ठप मरीज हलकान

Thu Jul 22 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it एक सप्ताह से एक्स-रे ठप मरीज हलकान संसु. मशरक प्रखंड के आम से […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links