पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी.फर्जी सीबीआई एसपी गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी.फर्जी सीबीआई एसपी गिरफ्तार

प्रमोद कुमार
मोतिहारी। पु.च
जिला पुलिस ने सीबीआई एसपी जालसाज को पकड़ने का काम किया है। यहां पुलिस को को प्राप्त हुआ था कि गोविंदगंज थाना अंतर्गत लौरिया स्थित राजकीय मध्य विद्यालय परिसर में एक व्यक्ति अपने आप को सीबीआई एसपी बताकर लोगों को का काम कर रहा है। सूचना प्राप्त होते ही एक टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अमोल कुमार थाना गोविंदगज को पकड़ा गया। तलाशी के क्रम में पकड़े गए व्यक्ति के पास से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। इनके पास से एक भूरे रंग के ट्रेवल बैग से 560000 हजार रुपए फर्जी आईकार्ड फर्जी लेटर फर्जी परमिशन लेटर सीबीआई का फर्जी सील सीबीआई एसपी का फर्जी मोहर सीबीआई एसपी का फर्जी मोहर मुहर भारत सरकार का फर्जी मोहर पूर्व मुख्यमंत्री का फर्जी पत्र सीबीआई का सीलबंद लिफाफा एक मोबाइल बरामद किया गया है। वही छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष गोविंदगंज के साथ-साथ तकनीकी शाखा मौजूद थे।

Next Post

मीनू के अनुसार भोजन तैयार होना चाहिए जिलाधिकारी

Thu Jul 15 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it मीनू के अनुसार भोजन तैयार होना चाहिए जिलाधिकारी मोतिहारी।पु.च जिलाधिकारी ने सदर अस्पताल […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links