पुलिस ने की जूए के अड्डे पर छापेमारी, 9 गिरफ्तार

पुलिस ने की जूए के अड्डे पर छापेमारी, 9 गिरफ्तार

शहाबुद्दीन अहमद

बेतिया  :  स्थानीय नगर थाना क्षेत्र के ,बस स्टैंड रैन बसेरा के पास नगर पुलिस ने पूरे दलबल के साथ दो जुए के अड्डे पर छापेमारी की, जिसमें 9 युवकों को जुआ खेलने- खिलाने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, इस दौरान जुआरीयों को नगर पुलिस की टीम से बस स्टैंड में उलझ गए थे, दोनों मामलों में दरोगा सुधीर कुमार की शिकायत पर अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है, गिरफ्तार लोगों में नया बस स्टैंड निवासी ,समीर आलम, मेराज आलम, शंकर सोनकर, तथा लालगढ़ निवासी टुनटुन साह शामिल है।
शहर में इन दिनों सभी चौक चौराहों, गुमटी व दुकानों में जुआ का अड्डा चल रहा है, इसके अलावा लॉटरी के टिकट का भी बाजार गर्म है, एक नंबरीया लॉटरी भी बड़ी जोर शोर से इन जगहों पर चल रहा है कि एक नंबरीया लॉटरी और जुए का अड्डा पर छापेमारी करके पकडा जाए।

Next Post

जिला उपभोक्ता फोरम अध्यक्ष पद् रिक्ति के कारण कार्य निष्पादन नहीं

Tue Nov 24 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it जिला उपभोक्ता फोरम अध्यक्ष पद् रिक्ति के कारण कार्य निष्पादन नहीं शहाबुद्दीन अहमद […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links