पुलिस की सफलता चोरी के रुपए के साथ चोर गिरफ्तार

पुलिस की सफलता चोरी के रुपए के साथ चोर गिरफ्तार

सत्येन्द्र कुमार शर्मा, सारण।
चोरी के रुपए बरामदगी के साथ पुलिस ने चोर को भी उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
सहाजितपुर थानाध्यक्ष रामयश राय से पुछने पर बताया कि थाना कांड संख्या 100/21 में संलिप्त सिवान जिले के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के चोरौली निवासी मनोज तिवारी के पुत्र मिनु तिवारी के घर से चोरी के 1लाख 24 हजार रुपए की बरामदगी के साथ उन्हें भी गिरफ्तार किया गया है।सहाजितपुर बाजार निवासी द्वारिका चौधरी के पुत्र को उक्त कांड में गिरफतार कर जेल भेज दिया गया है। मामले में मनोज तिवारी के पुत्र विशाल तिवारी एवं मुफ्सिल थाना क्षेत्र के मुशेहरी तेनुआ निवासी शंकर तिवारी के पुत्र टिंकू तिवारी भी संलिप्त हैं जो फिलवक्त फरार है।
पुलिस द्वारा चोरी के लाखों रुपए बरामद कर संलिप्त दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दो संलिप्तों की खोजबीन जारी है। थानाध्यक्ष रामयश राय के अनुसार सहाजितपुर थाना कांड संख्या 100/21 में जनता बाजार थाना क्षेत्र के ससना निवासी अलगु राय के 1लाख24 हजार रुपए की चोरी करने का मामला दर्ज कराया गया है।
मामले के संबंध में पीड़ित ने बताया कि बैंक में राशि जमा करने के लिए घर से लेकर आया साइकिल पर झोला में रुपए रखा गया था। पेशाब करने के लिए साइकिल खड़ा कर पेशाब कर रहा था तभी अचानक साइकिल पर रखा झोला अपराधियों ने चुरा लिया।काफी शोर मचाया लेकिन घटना के समय कुछ भी हासिल नहीं हुआ तो स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने रुपए बरामद कर हस्तगत करा दिया जो काबिले तारीफ है।

Next Post

पुलिस की बड़ी सफलता चोरी के रुपए के साथ चोर गिरफ्तार

Sun Jul 25 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it पुलिस की बड़ी सफलता चोरी के रुपए के साथ चोर गिरफ्तार सत्येन्द्र कुमार […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links