पहली बार आए मंत्री शाहनवाज का छपरा की धरती पर अतिथि सत्कार भव्य

पहली बार आए मंत्री शाहनवाज का छपरा की धरती पर अतिथि सत्कार भव्य

सत्येन्द्र कुमार शर्मा,सारण:
आज बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन का छपरा के धरती पर भव्य अतिथि सत्कार किया गया। उनके देर रात में सोनपुर जाने के क्रम मेंं एवं सारण जिला परिसीमन में पहली बार आगमन पर सांसद राजीव प्रताप रूडी के निर्देश पर सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा छपरा भगवान बाजार जक्शन पर बिहार क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह चौहान के नेतृत्व में अंग वस्त्र,बुके और फूल माला से बैंड बाजा के साथ जोरदार स्वागत किया गया।
इस अवसर पर ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश फैसन,जिला किसान मोर्चा के महामंत्री अर्धेन्दु शेखर ,महिला मोर्चा के नीला अध्यक्ष, अनु सिंह,जिला किसान मोर्चा के प्रवक्ता अशोक कुमार,मंडल महामंत्री विनोद सिंह, सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हुए। स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी को जब मंत्री के छपरा आने की सूचना मिली तो वह अपने जिला के सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि मंत्री पहली बार छपरा जिला में आ रहे हैं तो जगह जगह उनका स्वागत होना चाहिए, और छपरा की धरती अतिथि के स्वागगत करने के लिए जानी जाती हैं जिसका पुनः याद ताजा हो जानी चाहिए।

Next Post

आठ वर्ष पूर्व गंडामन धर्मासती के 23 बच्चों की मौत मॉ की सूनी गोद की घाव आज भी ताजा

Fri Jul 16 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it आठ वर्ष पूर्व गंडामन धर्मासती के 23 बच्चों की मौत मॉ की सूनी […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links