गौरव झा की फ़िल्म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की डबिंग कम्प्लीट

गौरव झा की फ़िल्म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की डबिंग कम्प्लीट

 

प्रमोद कुमार

चंद्र वर्षा इंटरटेमेंट प्रस्‍तुत गौरव झा की भोजपुरी फ़िल्म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की डबिंग पूरी हो गयी है। बीते दिनों इस फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई थी, जिसके बाद अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसी क्रम में फ़िल्म की डबिंग का काम आई फोकस स्टूडियो मुंबई में चल रही थी। जल्द ही इस फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा और फ़िल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा होगी।

फ़िल्म में भोजपुरी के युवा सुपरस्टार गौरव झा के साथ भोजपुरी हॉट केक अंजना सिंह और ऋतु सिंह की तिकड़ी का जलवा चलने वाला है। ये दावा फ़िल्म के निर्देशक राज किशोर प्रसाद ने किया है। उन्होंने कहा कि फ़िल्म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ एक शानदार फ़िल्म है। इसमें कॉमेडी, ड्रामा, एक्शन और इमोशन का तड़का है। हमारी यह फ़िल्म जल्द ही रिलीज होगी, इसलिए दर्शकों से आग्रह है कि वे अपनी फैमली के साथ इस फ़िल्म को जरूर देखें।

भोजपुरी फ़िल्म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ के निर्माता चंद्रेश मेहता हैं। फ़िल्म में सुपर सटार गौरव झा, अंजना सिंह, ऋतु सिं‍ह, सुशील सिंह , सोनिया मिश्रा, महेश आचार्य, जेपी सिंह और सीपी भट्ट मुख्‍य भूमिका में हैं। इसके लिए शानदार म्‍यूजिक ओम झा ने दी है। रायटर शमशेर सिंह हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी जहांगीर सैयद, सहयोगी लेखक अनिल विस्वाकर्मा और आर्ट डायरेक्‍टर अवधेश राय हैं।

Next Post

गुंजन को भाया बनारस तो कहा – विदेशों से ज्‍यादा खूबसूरत प्‍लेस भारत में

Wed Jan 13 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it गुंजन को भाया बनारस तो कहा – विदेशों से ज्‍यादा खूबसूरत प्‍लेस भारत […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links