सरकार गरीब विरोधी है अभिजीत सिंह

सरकार गरीब विरोधी है अभिजीत सिंह

बिहार को केवल एक ही व्यक्ति चला सकता है वह है पप्पू यादव

मोतिहारी।पु.च
जन अधिकार पार्टी के द्वारा शहर के एक निजी होटल में प्रेस वार्ता का गुरुवार को आयोजित किया गया। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व प्रत्याशी ढाका विधानसभा ,वर्तमान प्रदेश प्रवक्ता ने अपने संबोधन में कहा कि देश की जनता महंगाई से परेशान हो गई है। जनता किसान महंगाई से बहुत प्रभावी हैं। पेट्रोल डीजल रसोई गैस लगातार बढ़ोतरी से जनता परेशान है। रसोई का जो पहले 300 की जगह पर 900 से अधिक हो गया है। तेल का दाम कम होना चाहिए अगर सरकार नहीं करती है तो इसके लिए पार्टी संघर्ष करेगी। साथ ही उन्होंने निजीकरण पर का कहते हुए कहा कि आज निजी करण को लेकर केंद्र में समिति बनाई गई है। 1950 ई में 251 प्राइवेट कंपनियों को मिलाकर एलआईसी का गठन किया गया था।सरकार उसको भी निजीकरण करने का प्रयास कर रही है। अगर सभी निजी करण हो जाता है तो इसका मुनाफा व्यापारियों को होगा।किसानों का केसीसी माफ करने के लिए सरकार के पास पैसा नहीं है। लेकिन अदानी अंबानी मोदी का पैसा माफ करने के लिए एलआईसी को निजी करण करने का प्रयास किया जा रहा है। सरकार गरीब विरोधी जन विरोधी है। सरकार के पास कोई नीति काम नहीं है। अभी तक जनता को 15 लाख रुपया कहां मिला। बिहार सरकार के द्वारा बाढ का हवाई सर्वे किया जा रहा है। एक गांव से दूसरे गांव में जाने के लिए सरकार के द्वारा कोई नाव की व्यवस्था नहीं की गई है। बाढ़ खत्म होते ही पूरा कागज तक ही सीमित हो जाएगा। बाढ़ घोटाला का जरिया बन गया है। बाढ़ से बांधों की स्थिति दयनीय बनी हुई है। बिहार को केवल एक ही व्यक्ति चला सकता है। विकास के रास्ते पर ला सकता है वह है राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव। श्री यादव से बेहतर बिहार में कोई नेता नहीं है। श्री यादव बिहार को निचले सिरे से बिहार को विकास उन्नति पर ला सकते हैं। साजिश के तहत हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को फसाने का काम किया गया। जिस समय वे जनता के लिए भलाई का काम खाना पहुंचाने का काम सिलेंडर पहुंचाने का काम कर रहे थे उस समय उनको पुराने मामलों में जेल में बंद कर दिया गया।

Next Post

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी.फर्जी सीबीआई एसपी गिरफ्तार

Thu Jul 15 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी.फर्जी सीबीआई एसपी गिरफ्तार प्रमोद कुमार मोतिहारी। पु.च जिला […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links