नल जल योजना में गबन की शिकायत डीएम से

नल जल योजना में गबन की शिकायत डीएम से

परशुराम सिंह

जलालपुर, मंगलवार 12 जनवरी : नल जल योजना का कार्य अब तक नहीं होने से नराज लोगों ने सारण डीएम को आवेदन दिया है। आवेदन में ‌लाखो रुपये गवन करने का आरोप लगाया गया है।

माँझी प्रखंड के पंचायत राज लेजुआर के वाड संख्या 3 में नल जल योजना मे भारी गड़बड़ी एवं लाखो रुपये के गवन का आरोप लगाते हुए स्थानीय लोगों ने डीएम को आवेदन देकर जाँच की मांग की है।
बिहार सरकार की महत्वाकांक्षी योजना हर घर नल जल का कार्य नही हो पाने से वहाँ के स्थानीय लोगों को शुद्ध पेयजल नहीं मिल पा रहा है। जिससे नाराज ग्रामीणो ने सारण डीएम को आवेदन देकर कहा है कि लेजुआर पंचायत के ‌वार्ड नम्वर 3 में अब-तक नल जल का कार्य नहीं हुआ है जब की इस योजना के लिए राशि भी आवंटन हो चुका है।

ज्ञात हो कि इस लाखो रुपये के गवन को लेकर चंदन यादव ग्राम सोनिया लेजुआर ने इससे पहले सूचना के आधिकार के माध्यम से भी इस बात की जानकारी मागी थी जो संतोष जनक जबाब नही मिल पाने से नराज रहे।अब चंदन यादव सहित कई ग्रामीणो ने अपना हस्ताक्षर कर एक आवेदन सारण डीएम को देकर मामले की जाँच की मांग की है।

Next Post

युवाओं के प्रेरणा स्रोत हैं स्वामी विवेकानंद- राम दयाल

Wed Jan 13 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it युवाओं के प्रेरणा स्रोत हैं स्वामी विवेकानंद- राम दयाल कमाल अशरफ छपरा, मंगलवार […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links