रूपेश में नेतृत्व की क्षमता खोना बहुत बड़ी क्षति—-रुड़ी

रूपेश में नेतृत्व की क्षमता खोना बहुत बड़ी क्षति—-रुड़ी

 

सत्येन्द्र कुमार शर्मा

सौम्य व होनहार युवा रूपेश में नेतृत्व की कुशल क्षमता थी, ऐसे युवा को खोना बहुत बड़ी क्षति है। सारण सांसद रुड़ी ने उक्त बातें कहीं हैं।
पटना में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की नृशंस हत्या चिंता का विषय है। रूपेश इंडिगो के एक स्टार परफॉर्मर थे और मेरे छपरा जिला के थे, सबसे उनका मधुर संबंध था पर, अफसोस कि बात उनकी इस प्रकार असामाजिक तत्वों द्वारा हत्या की गई।

उक्त बाते कहते हुए सारण सांसद सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रुडी ने विश्वास जताया कि इस पर बिहार सरकार संज्ञान लेते हुए त्वरित कार्रवाई करेगी और अपराधी शीघ्र पकड़े जायेंगे। सांसद ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि हम सब शोक संतप्त परिवार के साथ है।

सांसद रुडी ने कहा कि रूपेश अत्यंत सौम्य और होनहार युवा थे । उनमें नेतृत्व की कुशल क्षमता थी जिसके कारण कम समय में ही बड़ी कंपनी के बड़े ओहदे तक पहुंचे।

वे इंडिगो के पटना स्टेशन मैनेजर तो थे ही, सामाजिक रूप से भी इतने जागरूक थे कि जाड़े में गरीबों के बीच कंबल और भोजन का वितरण और अभी कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान अनाज, वस्त्र और अन्य जरूरी सामान का सारण में जरूरतमंद लोगों के बीच उन्होंने वितरण किया।

उनकी यह उदारता बाढ़ के समय और लॉकडाउन के दौरान भी दिखती रही है। सांसद ने कहा कि रूपेश जैसे कार्यकुशल युवा को खोना एक बहुत बड़ी क्षति है।उक्त आशय की जानकारी पूर्व जिला उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह चौहान ने दिया है।

Next Post

राज दरबार बिरियानी हाउस- 2 का धूमधाम से किया गया उद्घाटन

Thu Jan 14 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it राज दरबार बिरियानी हाउस- 2 का धूमधाम से किया गया उद्घाटन   शहाबुद्दीन […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links