मोतिहारी जिलाधिकारी ने अरेराज में राशन से वंचित लोगों में सैकड़ों नये राशन कार्ड वितरण किया

पूर्वी चम्पारण जिले के अरेराज प्रखंड क्षेत्र भ्रमण के क्रम में जिलाधिकारी श्री शीर्षत कपिल अशोक ने शुक्रवार को रढ़िया पंचायत के रढ़िया ग्राम में नये राशन कार्ड का वितरण किया। उक्त पंचायत में कुल 447 नए राशन कार्ड का वितरण किया जाना है, जिसमें से शुक्रवार को प्रथम चरण में कुल 113 व्यक्तियों के बीच जिलाधिकारी ने राशन कार्ड का वितरण किया। शेष राशन कार्डो का वितरण आगामी कुछ दिनों के भीतर होने की संभावना है। जिलाधिकारी ने पंचायत भ्रमण क्रम में शिवकुमारी देवी, संगीता देवी,संजू देवी, तपसी साह इत्यादि को राशन कार्ड उपलब्ध कराया है।
वहीं उपलब्ध कराए गए सभी नये राशन कार्ड धारक को वर्तमान माह से ही विधिसम्मत प्रावधानों के तहत राशन उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं पंचायत भ्रमण क्रम ने जिलाधिकारी ने पर्यावरण संरक्षण के उद्देश्य से जीविका द्वारा आयोजित पौधारोपण अभियान में भी सम्मिलित हुए। उक्त कार्यक्रम में भाग लेने के पश्चात जिलाधिकारी ने गोविंदगंज के मननपुर पंचायत में अवस्थित तटबंध एवं सुलिश गेट का गहन निरीक्षण किया।
वहीं मौके पर सहायक समाहर्ता श्री समीर सौरभ, अनुमंडल पदाधिकारी अरेराज श्री धीरेन्द्र कुमार मिश्रा, एसडीपीओ श्री ज्योति प्रकाश,सीओ वकील सिंह,बीडीओ मनोरंजन कुमार पांडेय आदि प्रखंड के समस्त पदाधिकारी मौजूद थे।

Next Post

अफरोज बने राजद के प्रखंड अध्यक्ष

Fri Jun 26 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it अफरोज बने राजद के प्रखंड अध्यक्ष रवि शंकर मिश्रा मोतिहारी : सुगौली मे […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links