सांसद व लोकगायक मनोज तिवारी पहुंचे फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ के सेट पर

सांसद व लोकगायक मनोज तिवारी पहुंचे फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ के सेट पर

 

श्रद्धा साईं प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ के सेट पर आज भोजपुरी के दिग्‍गज कलाकार व भाजपा सांसद मनोज तिवारी पहुंचे। यहां उन्‍होंने फिल्‍म की पूरी टीम के साथ मुलाकात की और उन्‍हें बधाई व शुभकामनाएं दी। इसके बाद वे फिल्‍म की पूरी टीम के साथ विंध्‍यालचल में माता का दर्शन किया। यहां उन्‍होंने मानव कल्‍याण की कामना की।

बाद में मनोज तिवारी ने कहा कि फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ के बारे में मैं जितना जान पाया हूं, उससे यही लगता है कि फिल्‍म काफी शानदार है। आज भोजपुरी सिनेमा जिस रफ्तार से रोज नई ऊचांईयां छू रही है, वह हमें सुकून देता है। भोजपुरी इंडस्‍ट्री मनोरंजन के साथ – साथ बड़ी संख्‍या में लोगों को रोजगार से जोड़ रहा है। अब हमारी फिल्‍मों की शूटिंग सिर्फ मुंबई में ही नहीं हो रही है। यूपी में जब से भाजपा की सरकार आयी है, तब से मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्‍व में हर ओर तरक्‍की हुई है। इसका फायदा फिल्‍म और कलाकारों को भी हुआ है, चाहे वो हिंदी के हों या भोजपुरी के।

तिवारी ने कहा कि विष्‍णु शंकर बेलु एक शानदार फिल्‍म बना रहे हैं। इसके लिए हम उन्‍हें बधाई व शुभकामनाएं देते हैं। साथ ही उम्‍मीद करते हैं कि वे ऐसी और भी फिल्‍में बनायें, जिससे भोजपुरी इंडस्‍ट्री का नाम ऊंचा रहे हमेशा। आपको बता दें कि इस फिल्‍म में अंजना सिंह और अमरीश सिंह के साथ प्रकाश जैश, विनोद मिश्रा, के के गोस्‍वामी, उमाकांत राय हैं, जिनसे भी उन्‍होंने मुलाकात की।

Next Post

शूटिंग पूरी हो गयी भोजपुरी फ़िल्म 'अजनबी' की ,

Wed Nov 18 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it शूटिंग पूरी हो गयी भोजपुरी फ़िल्म ‘अजनबी’ की , निर्माता अरूण दुबे – […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links