नव पदस्थापित डीपीओ को शिक्षक संघ द्वारा मांग पत्र सौंपा

नव पदस्थापित डीपीओ को शिक्षक संघ द्वारा मांग पत्र सौंपा

सत्येन्द्र कुमार शर्मा, सारण :
शिक्षक संघ बिहार के संघीय पदाधिकारियों ने नये डीपीओ निशांत गुंजन से मिलकर शिक्षकों के मांग पत्र को सौंपा गया।
आज जिला शिक्षा कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना निशांत गुंजन से शिक्षक संघ बिहार जिला कमेटी के सदस्यों ने गुलदस्ता एवं मांग पत्र देकर जिले के तमाम नियोजित शिक्षकों के समस्याओं और मांगों पर विचार करने की निवेदन किया।
मांग पत्र में नियोजित शिक्षक जिनका प्रमाण पत्र वेब पोर्टल पर लोड करना है उनकी परेशानियों को प्रमुखता से उठाया गया और समय सीमा बढ़ोतरी की मांग की गई।
बिहार कैबिनेट के द्वारा पास 15% वेतन बढ़ोतरी को माह जुलाई के साथ बढ़ाकर देने की बात कही गई।
इसके साथ ही अप्रशिक्षित शिक्षकों का रूका हुआ वेतन , प्रशिक्षित शिक्षकों का बढ़ा हुआ वेतन के साथ एरियर का भुगतान किया जाए।
लॉकडाउन के अवधि में अधिकारियों द्वारा जांच किए गए विद्यालयों एवं शिक्षकों का प्रतिवेदन को शिथिल किया जाए।
स्थापना डीपीओ निशांत गुंजन ने कहा की वेवपोर्टल में हो रही परेशानी अब कम कम होने लगी है साथ ही जैसे वेतन की राशि जिला में प्राप्त होती है यथाशीघ्र वेतन की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।
मिलने वालों में मुख्य रूप से जिला सचिव राकेश रंजन सिंह, मीडिया प्रभारी राजेश कुमार तिवारी, महिला संयोजिका रंजीता प्रियदर्शी, गरखा प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष दिलीप कुमार कश्यप शामिल हुए।

Next Post

ई-संजीवनी एप के माध्यम से घर बैठे ली जा सकती है नि:शुल्क चिकित्सकीय परामर्श

Fri Jul 16 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it ई-संजीवनी एप के माध्यम से घर बैठे ली जा सकती है नि:शुल्क चिकित्सकीय […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links