प्रोड्यूसर रमेश नैय्यर जल्‍द बेटे रावघ नैय्यर को लेकर बनायेंगे दो बड़ी भोजपुरी फिल्‍में

प्रोड्यूसर रमेश नैय्यर जल्‍द बेटे रावघ नैय्यर को लेकर बनायेंगे दो बड़ी भोजपुरी फिल्‍में

इस साल लॉकडाउन के भेंट चढ़े सिने जगत से कोई बड़ी फिल्‍में नहीं आने वाली, लेकिन भारतीय सिने इंडस्‍ट्री में आने वाले साल में कई बड़ी फिल्‍मों को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही है। हम बात करें अगर भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की तो चर्चित प्रोड्यूसर रमेश नैय्यर जल्‍द ही दो बड़ी भोजपुरी फिल्‍मों की घोषणा करने वाले हैं। वे दोनों फिल्‍में बेटे राघव नैय्यर को लेकर बनाने वाले हैं, जिसकी शूटिंग अगले साल जनवरी, फरवरी और मार्च में की जानी है। रमेश नैय्यर ने बताया कि उनकी दोनों फिल्‍में 2021 में ईद और दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्‍म ऐतिहासिक होगी। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

संजय की मानें तो इन फिल्‍मों में राघव नैय्यर के अलावा भोजपुरी के तीन बड़े सुपर स्‍टार भी इन फिल्‍मों में नजर आयेंगे तो उनके साथ तीन बड़ी अदाकारा भी फिल्‍म में होंगी। रमेश नैय्यर ने बताया कि हमारी दोनों फिल्‍में भोजपुरी इतिहास की सबसे बड़ी फिल्‍म होगी। इसमें एक फिल्‍म का निर्देशन मशहूर निर्देशक पराग पाटिल करेंगे। इस फिल्‍म में राघव के साथ भोजपुरी के दो बड़े अभिनेता और अभिनेत्री नजर आयेंगी। दूसरी फिल्‍म को हैरी फर्नाडिंस निर्देशित करेंगे। संगीतकार हैं दिलीप सेन समीर सेन अविनाश झा घुंघरू, इस फिल्‍म में राघव के साथ भोजपुरी के तीन बड़े अभिनेता और अभिनेत्री नजर आयेंगी। फिल्‍म के बारे में अभी कई बातें हैं, जिसे हम आने वाले दिनों में मीडिया से शेयर करेंगे। फिलहाल हम अपनी फिल्‍म की तैयारियों में लगे हैं।

Next Post

लाख प्रयास के बावजूद सड़क बना समन्दर

Sun Jun 21 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it लाख प्रयास के बावजूद सड़क बना समन्दर संवाद सूत्र,माँझी सोनबरसा भाया दाउदपुर रोड […]

ब्रेकिंग न्यूज़

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links