पटना में संपन्‍न हुआ ब्रजेश पाठक की भोजपुरी फिल्म ‘राज नंदनी’ का भव्‍य मुहूर्त

पटना में संपन्‍न हुआ ब्रजेश पाठक की भोजपुरी फिल्म ‘राज नंदनी’ का भव्‍य मुहूर्त

इंदूचंद्र फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म ‘राज नंदनी’ का भव्‍य मुर्हूत आज पटना में संपन्‍न हुआ। यह फिल्‍म बेहद पारिवारिक है। यह फिल्‍म महिलाओं को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है। फिल्‍म में स्‍त्री शिक्षा को आधार बनाया गया है। ये फिल्‍म समाज में महिलाओं को शिक्षा के लिए प्रेरित करने का काम करेगी। फिल्‍म के जरिये ब्रजेश पाठक यही संदेश देना चाहते हैं।

उक्‍त बातें मुर्हूत के बाद फिल्‍म के लीड में नजर आने वाले अभिनेता मनोज द्विवेदी ने कही। उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म अपने आप में अनोखी है। इसका हिस्‍सा बनाना मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है। नारी सशक्तिकरण की फिल्‍में अब तक कई बन चुकी हैं, लेकिन यह उन सबसे अलग और नया होगी। वहीं, फिल्‍म के दूसरे लीड अभिनेता सूरज सम्राट ने कहा कि ‘राज नंदनी’ भोजपुरी सिनेमा की उत्‍कृष्‍ट फिल्‍मों में से एक होने वाली है। इसका थीम ही पारिवारिक – सामाजिक है। यह एक सार्थक संदेश देने वाली फिल्‍म है, वो भी भरपूर मनोरंजन के साथ। एजुकेशन बेस्‍ड इस फिल्‍म को लेकर हम सभी उत्‍साहित हैं। उम्‍मीद है जब कोरोना काल खत्‍म होगा और फिल्‍म रिलीज होगी, दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।

बता दें कि फिल्म ‘राज नंदनी’ के निर्माता – निर्देशक ब्रजेश पाठक हैं। फिल्म के संगीतकार रंजय बावला और सूर्य कांत सिंह हैं। गीत शैलेश संगम और संजीत मिश्रा का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्म का छायांकन टिममाना हेगड़े और डांस मास्टर कानू मुखर्जी है। फिल्‍म की बांकी कास्टिंग अभी जोर – शोर से चल रही है।

Next Post

महंगाई के खिलाफ काग्रेंस ने धरना व साईकिल जुलूस निकाला

Sun Jul 5 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it महंगाई के खिलाफ काग्रेंस ने धरना व साईकिल जुलूस निकाला रविशंकर मिश्रा मोतिहारी […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links