यूपी में चल रही है कुणाल तिवारी की फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ की शूटिंग

यूपी में चल रही है कुणाल तिवारी की फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ की शूटिंग

मधु मंजुल आर्ट्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रही है। कुणाल तिवारी की इस फिल्‍म की शूटिंग यूपी के रॉबर्टगंज में हो रही है, जिसके निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। संतोष मिश्रा भोजपुरी के बेस्‍ट निर्देशकों में से एक हैं, जो इस फिल्‍म को निर्देशित कर रहे हैं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर धर्मेंद्र कुमार झा हैं।

कुणाल तिवारी ने फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ को लेकर कहा कि यह एक सामाजिक पारिवारिक रोमांस वाली फिल्‍म है। इसकी कहानी के इमोशन दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं। ऐसी फिल्‍म अभी तक भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में तो कभी नहीं बनी। फिल्‍म को लेकर मैं बेहद खुश हूं। फिल्‍म के डायलॉग और गाने भी सुमधुर होने वाले हैं। इसमें मेरा किरदार बेहद अलग और चाइलेंजिंग है। मुझे बेहद खुशी है कि मैं संतोष मिश्रा के निर्देशन में काम कर रहा हूं।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ में कुणाल तिवारी के साथ काजल यादव, प्रकाश जैश, उमाकांत राय, ललित उपाध्‍याय, रूपा सिंह, रंभा आदि मुख्‍य भूमिका में हैं।

Next Post

शुरू हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘साढू जी नमस्‍ते’ की शूटिंग

Wed Feb 17 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it शुरू हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘साढू जी नमस्‍ते’ की शूटिंग अनुराग मूवीज के बैनर […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links