लखनऊ में शुरू हुई फिल्म ‘डोरी प्यार की’ शूटिंग

लखनऊ में शुरू हुई फिल्म ‘डोरी प्यार की’ शूटिंग

यूनिक चित्र मंदिर के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘डोरी प्यार की’ शूटिंग लख़नऊ में शुरू हो गई है. प्यार की ड़ोरी डोरी भोजपुरी फिल्म का पहला शार्ट कायस्थ संघ अंतरराष्ट्रीय के अध्यक्ष दिनेश खरे और उत्तर प्रदेश फिल्म बंधु के संयुक्त सचिव संजय कुमार अस्थाना ने दिया इस फ़िल्म में जैतोष कुमार,अभिषेक गिरी,नीलू शंकर सिंह,अपूर्वा मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फ़िल्म के टाइटल से ही फ़िल्म के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है. यह फ़िल्म पूरी तरह पारिवारिक और दर्शको की पसंद को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है. फ़िल्म के निर्देशक धनंजय प्रताप सिंह है, जो अक्सर ही अपनी यूनिक फ़िल्म के लिए जाने जाते है. फ़िल्म के निर्माता अजीत श्रीवास्तव है और एसोसिएट डायरेक्टर देवेंद्र सिंह,अमन सिंह और ज्योति गुप्ता है. फ़िल्म की पूरी यूनिट फ़िल्म की शूटिंग के दौरान काफी उत्साहित नजर आ रही है. चूंकि कोरोना काल का समय है, यही वजह है कि फ़िल्म के शूटिंग के दौरान हर तरह की सावधानी भी रखी जा रही है.

फिल्म ‘डोरी प्यार की’ की कहानी ऐ.बी मोहन द्वारा लिखी गई है. फ़िल्म के कैमरामैन अविनाश कुमार है. फ़िल्म में संगीत पर काफी ध्यान दिया गया है और काफी सुंदर गाने बनाये जा रहे है.फ़िल्म में गानो को संगीत अनुज तिवारी द्वारा दिया जा रहा है. वही गीत लिखे है धनंजय भट्ट ने. गानो पर अपने डांस स्टेप से सजाएंगे डांस मास्टर ट्विंकल श्रीवास्तव.फ़िल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला कर रहे है.

फ़िल्म के कलाकारों में जैतोष कुमार,अभिषेक गिरी,नीलू शंकर, अपूर्वा मिश्रा, प्रिया वर्मा,दिव्या यादव,श्रुति सिंह,राजीव सक्सेना,उत्कर्ष वाजपेयी, अविनाश तिवारी और अवधेश उपाध्याय शामिल है.

Next Post

विहिप व बजरंग दल कि पदुमकेस्वर नाथ मंदिर में हुई बैठक

Wed Jul 21 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it विहिप व बजरंग दल कि पदुमकेस्वर नाथ मंदिर में हुई बैठक   मोतिहारी।पु.च […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links