मगुरहा के ऐरम ऐरा स्टडी सेंटर के छात्रों ने मैट्रिक परीक्षा में लहराया परचम

मगुरहा के ऐरम ऐरा स्टडी सेंटर के छात्रों ने मैट्रिक परीक्षा में लहराया परचम

सत्येन्द्र कुमार शर्मा

मशरक प्रखंड के सुदूर ग्रामीण इलाकों में भी छात्रों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

मीडिया के माध्यम से ऐरम ऐरा स्टडी सेंटर के डायरेक्टर मेराज ने कहा कि अभिभावक मेरे ऊपर विश्वास कर मेरे संस्था में अपने बच्चों को भेजते हैं। और मैने विश्वास पर खडा उतरने का प्रयास किया। और आगे भी करता रहुंगा।मशरक थाना क्षेत्र के मदारपुर पंचायत अंतर्गत मगुरहा गांव में संचालित ऐरम ऐरा स्टडी सेंटर के छात्रों ने जबर्दस्त रिजल्ट के साथ शानदार प्रदर्शन किया। सूदुर ग्रामीण इलाके में छात्रों ने मैट्रिक परीक्षा में रिजल्ट आधे के बाद ऐरम ऐरा के छात्र छात्राओं ने संस्था मे आकर अपने शिक्षकों को खुशखबरी सुनाया। संस्था ने सभी सफल छात्रों को बधाई और शुभकामनाएं दी। सामुहिक बैठक कर शिक्षको ने कहा कि हमलोग इमानदारी से पढाते है। ताकि बच्चे अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सके। गत वर्ष की अपेक्षा इस वर्ष भी 65 छात्रों मे 58 छात्रों ने प्रथम श्रेणी से पास किये है। जिसमें यास्मीन ने 414 अंक, रानी 409 शहला, 405 सभ्यता 408 बादशाह 397,तमन्ना 385,मेहनूर 382 साहिम 384 आदर्श सिंह 320 के साथ ही दर्जनों छात्रों ने बेहतर अंक प्राप्त किये।

मौके पर छात्र नेता वासु विकास ने सभी छात्रों को ढेर सारी शुभकामनाएं दी। व कहा कि मै सभी छात्रों की उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हू। साथ ही इस संस्था के सभी टीम को भी बधाई देता हूं। जिन्होंने इतने बेहतर दंग से बच्चों को शिक्षा दिया। मौके पर उपस्थित विवेक सिंह, अमित सिंह, रसीद अंसारी, तनवीर आलम, भरत सिंह इत्यादि।

Next Post

गरीबी बाधा नहीं लक्ष्मी ने 447 अंक

Fri Apr 9 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it गरीबी बाधा नहीं लक्ष्मी ने 447 अंक मुरारी स्वामी भेल्दी : हरिजी हाई […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links