बिजली बिल अब घर बैठे मोबाइल वैन के माध्यम से होगा जमा: सहायक विद्युत अभियंता

बिजली बिल अब घर बैठे मोबाइल वैन के माध्यम से होगा जमा: सहायक विद्युत अभियंता

शहाबुद्दीन अहमद

बेतिया 25 अप्रैल : स्थानीय विद्युत विभाग के सहायक विद्युत अभियंता बेतिया, धीरज सती ने संवाददाता को बताया है कि इस वैश्विक महामारी कोरोनावायरस को लेकर चल रहे लॉक डाउन में बिजली विभाग के गिरते राजस्व और बिजली बिल जमा करने में उपभोक्ताओं को हो रही परेशानी को देखते हुए विभाग ने मोबाइल वसूली वैन रवाना किया है, लॉक डाउन में बिजली बिल काउंटर बंद होने के वजह से उपभोक्ताओं को बिजली बिल जमा करने में परेशानी हो रही है , इसी को देखते हुए विभाग ने मोबाइल वैन के माध्यम से बिजली उपभोक्ताओं के बिजली बिल जमा करने की सुविधा दी है। उपभोक्ता अपने बिजली बिल का भुगतान अपने घर के पास मोबाइल वैन के माध्यम से अपने बिलों को जमा कर सकते हैं ,यहां ऑनलाइन बिजली बिल जमा हो जाएगी और बिजली उपभोक्ताओं को परेशानी के सामना नहीं करना पड़ेगा।
विद्युत उपभोक्ता बिजली बिल जमा करने के लिए मैसेज के माध्यम से कनिया अभियंता के व्हाट्सएप नंबर 77638 14822, एवं 7763814823 पर मैसेज भेज कर मोबाइल वेन को अपने घर के पास बुला कर बिजली बिल जमा कर सकते है।

Next Post

न्यायालय कर्मियों एवं पुलिस कर्मियों के बीच मास्क का किया गया वितरण

Sat Apr 25 , 2020
Share on Facebook Tweet it Pin it न्यायालय कर्मियों एवं पुलिस कर्मियों के बीच मास्क का किया गया वितरण   […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links