वार्ड सदस्या के बेटे की हत्या का खुलासा,एक हत्यारा गिरफ्तार कर जेल

वार्ड सदस्या के बेटे की हत्या का खुलासा,एक हत्यारा गिरफ्तार कर जेल

संसु.
मशरक थाना क्षेत्र के मदारपुर पंचायत के धवरी गोपाल गांव में बीते 13 मई को वार्ड सदस्या के बेटे की निर्मम तरीके से नुकीले हथियार से हुई हत्या का थाना पुलिस ने खुलासा करतेंं
हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जो हत्याकांड में शामिल था जो लगातार पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार चल रहा था। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर हत्या में शामिल युवक को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि धवरी गोपाल गांव में उमेश महतो पिता गौतम महतो की जमीनी विवाद में हत्या कर दी गई थी जिसमें मदारपुर पंचायत के वार्ड सदस्य मां कौशल्या देवी ने प्राथमिकी दर्ज करायी जिसमें जमीनी विवाद का हवाला देते हुए पड़ोसी अवध महतो और पड़ोसी के दामाद शिवनाथ महंतों को नामजद वही एक को अज्ञात आरोपित किया। जिसमें दोनों फरार हो गए। मामला है कि मृतक उमेश महतो के पिता गौतम महतो और मोरा महतो दो भाई थें । मोरा महंतों की मौत‌ वर्षों पहले हो गई है।वही उनकी सिर्फ बेटियां ही है जिनकी शादी हो चुकी है स्व मोरा महतो की पत्नी मुस्मात कुंवर से नामजद अभियुक्त अवध महतो पिता नागेश्वर महंतों ने 11धूर और मुकेश महतो पिता स्व जगन महतो ने 17 घूर जमीन खरीदा जिस पर मृतक उमेश महंतों से जमीनी विवाद चलने लगा उसी दौरान नामजद अभियुक्त अवध महतो ने 11 धूर जमीन में 8 धूर पर कब्जा कर पलानी रख लिया।जिस पर विवाद और बढ़ गया और अवध महतो, मुकेश महतो और सिवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के धनौता गांव निवासी शिवनाथ महतो पिता शंकर महंतों ने मिलकर रात्रि में शौच करने जाने के दौरान हत्या करने की नियत से मारपीट कर नुकीले हथियार से घायल कर दिया जिसमें घायल की इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत हो गई। मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि नामजद अभियुक्तों में अवध महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे मंडल कारा छपरा भेज दिया गया वही दो फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Next Post

पानापुर के युवक की सड़क दुघर्टना में घायलावस्था में सीएचसी मशरक में मौत,एक घायल

Wed Jul 21 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it पानापुर के युवक की सड़क दुघर्टना में घायलावस्था में सीएचसी मशरक में मौत,एक […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links