ट्रक और बाईक की टक्कर मे तीन गंभीर रुप से घायल.

 

आदापुर-लखौरा रोड पर दुबहा गांव के समीप की घटना

मोतिहारी।पु.च
आदापुर-लखौरा पथ पर दुबहा गांव के समीप बुधवार के दिन करीब ग्यारह बजे ट्रक और बाईक की आमने-सामने की टक्कर में बाईक सवार तीन किशोर गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।जिनमें से दो की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है। आपको बता दें कि फिलहाल तीनों का इलाज मोतिहारी स्थित निजी हॉस्पिटल में चल रहा है। घायलों में दरपा थानाक्षेत्र के गम्हरिया कला गांव निवासी संदीप कुमार,पिता नन्दू साह,विकास कुमार,पिता उमेश दास,सुनील कुमार,पिता भिखम बैठा शामिल हैं।संदीप कुमार और विकास कुमार की हालत काफी नाजुक बतायी जा रही है।वहीं सुनील कुमार को भी काफी चोटें आयी हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक हीं बाईक पर सवार तीनो युवक गम्हरिया की तरफ से आ रहे थे।दुबहा गांव से दक्षिण हनुमान मंदिर के समीप सामने से आ रहे ट्रक से साईड लेने के समय बाईक चला रहे विकास कुमार ने बाईक पर से अपना नियंत्रण खो दिया।जिससे बाईक की सीधी टक्कर ट्रक से हो गयी और बाईक समेत तीनो युवक ट्रक के नीचे आ गये।घटनास्थल पर मौजूद लोगों से दुर्घटना की सूचना मिलते हीं दरपा थाना पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गयी।प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह बिना देरी किए घायलों को पुलिस की गाड़ी से ईलाज के लिए मोतिहारी ले गए हैं।वहीं दुर्घटना के बाद ट्रक का ड्राईवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर थाना परिसर में लगा दिया है।घटना की पुष्टि करते प्रभारी थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि,तीनो किशोर पन्द्रह से सोलह वर्ष उम्र के हैं।

Next Post

ओवरलोडिंग को लेकर वाहन जांच किया जाए

Wed Jul 14 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it मोतिहारी।पु.च पूर्वी चंपारण के पकड़ीदयाल में मोतिहारी डीटीओ के द्वारा वाहन जांच अभियान […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links