विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की बैठक संपन्न

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की बैठक संपन्न

मोतिहारी।पु.च
विश्व हिन्दू परिषद् बजरंगदल की ढाका स्थित दूर्गा मंदिर मे बैठक प्रखंड अधयक्ष भानू प्रताप सिंह की अधयक्षता मे संपन्न हुई।
मौके पर विहिप के बिहार झारखंड संपर्क प्रमुख अशोक श्रीवास्तव अधिवकता और प्रांत सह संपर्क प्रमुख राणा रणवीर सिंह ने संयुक्त रूप से घोषणा किया कि पंचायत चूनाव को देखते हुए हिन्दू महापंचायत 24 अक्तूबर को ढाका मे होगा। इनलोगो ने बताया कि ढाका क्षेत्र मे लगातार हिन्दूओ पर हो रहे हमले, लव जेहाद, धर्मांतरण, गौ हत्या की घटना चरमोत्कर्ष पर है हिन्दूओ का कोई सुनने वाला नहीं है। प्रशासन निर्दोष हिन्दुओं पर मुकदमा कर रही है हिन्दूओ के धार्मिक अनुष्ठान को रोका जा रहा है। ढाका को बंगलादेश का ढाका बनानै का प्रयास किया जा रहा है ।हिन्दू अब जग चूका है। इनलोगो ने चंपारण के हिन्दूओ से 24 अक्तूबर को ढाका पहुचने का आहवान किया।मौके पर सतेनदर सिंह को बजरंगदल ढाका प्रखंड का सह संयोजक बनाया गया।कार्य क्रम की सफलता के लिए एक संचालन समिति बनाया गया जिसमे भाजपा अधयक्ष राजेश तिवारी, भाजपा नेता प्रभू नारायण प्रसाद ओमप्रकाश आर्य, बबलू चौधरी, दिलीप सर्राफ, राज़ मंगल पटेल, साजन साहू, नारद साह बीगन कुमार, संतोष कुमार राजू पांडे इत्यादि को रखा गया।वंही आज के बैठक को जिला सुरक्षा प्रमुख मनोज शुक्ला, बजरंगदल विभाग संयोजक जितेन्द्र कुशवाहा, मिडिया प्रभारी आनन्द प्रकाश ने भी समबोधित करते हुए कहा कि गांव गांव मे हिन्दू सुरक्षा समिति बजरंगदल और विहिप का संगठन तैयार हजारों की संख्या मे सभी ढाका पहुचे। ढाका क्षेत्र मे एक भी हिन्दू विरोधी घटना हुआ तो इसका गंभीर परिणाम होगे।मौके पर बजरंगदल के सतीश कटारिया, धीरेन्द्र पंडित, मयंक सिंह, चनदेशवर ठाकुर, भोला प्रसाद इत्यादि अनेक लोग उपस्थित थे।विदित हो कि पिछले दिनों ढ़ाका क्षेत्र मे हिन्दुओं पर जेहादियो द्वारा आक्रमण किया गया था और प्रशासन ने उलटे हिन्दूओ पर मुकदमा कर जेल भेज दिया था जिसके कारण हिन्दूओ मे काफी आक्रोश है और हिन्दू महापंचायत का आयोजन किया गया है।

Next Post

कोरोना वैक्सीन का टीका लेने के लिए लोगों में आई जागरूकता लगीं लंबी कतार

Sun Jul 18 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it कोरोना वैक्सीन का टीका लेने के लिए लोगों में आई जागरूकता लगीं लंबी […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links