अंचल कार्यालय में कोरोना के कारण प्रवेश पर लगी रोक

अंचल कार्यालय में कोरोना के कारण प्रवेश पर लगी रोक

शहाबुद्दीन अहमद

बेतिया  :   बढ़ते हुए कोरोना महामारी को देखते हुए तथा लोगों के द्वारा गाइडलाइन का पालन नहीं करने के कारण ही,अंचल कार्यालय मेआगांतुकों के परवेश पर रोक लगा दी गई है,बिहार सरकार के गृह विभाग के जारी निर्देश के आलोक में,30अप्रैल तक अंचल कर्मियों को छोड़ कर अन्य बाहरी लोगों के परवेश पर रोक लगा दी गई है,अंचलाधिकारी,शेयामाकांत प्रसाद ने संवाददाता को बताया कि कोविड महामारी को देखते हुए ऐसा कदम उठाया गया है, ऑनलाइन काम कर सकते हैं किसी प्रकार का प्रमाण पत्र के आवेदन देने के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा प्रमाण पत्र बन जाने के बाद आवेदक को उनके मोबाइल पर मेल आईडी व वॉट्सएप पर मैसेज के माध्यम से भेजा जाएगा, जो ऑनलाइन के जरिए निकाला जा सकता है।

जिला पदाधिकारी, पश्चिम चंपारण के आदेशानुसार ऐसा कदम उठाया गया है,अगर कोविड़ महामारी इसी तरह बढ़ता गया तो अनन्य कार्यालयों पर भी ऐसे पाबंदी लगाई जा सकती है।

Next Post

कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए सामुदाय की सही समझ एवं भागीदारी है अत्यंत महत्वपूर्ण: जिलाधिकारी

Thu Apr 8 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए सामुदाय की सही समझ एवं भागीदारी है […]

मुख्य संपादक: विकाश कुमार राय

“अपना परिचय देना, सिर्फ अपना नाम बताने तक सीमित नहीं रहता; ये अपनी बातों को शेयर करके और अक्सर फिजिकल कांटैक्ट के जरिये किसी नए इंसान के साथ जुड़ने का तरीका है। किसी अजनबी इंसान के सामने अपना परिचय देना काफी कठिन हो सकता है, क्योंकि आप उस वक़्त पर जो भी कुछ बोलते हैं, वो उस वक़्त की जरूरत पर निर्भर करता है।”

Quick Links